Type Here to Get Search Results !

प्यार में धर्म बनी दीवार तो आरिफ प्रियंका ने जहर पी कर दे दी जान

0

    साथ जीने मरने की दोनो ने खाई थी कसम




वाराणसी के दानगंज में हिंदू-मुस्लिम प्रेम को लेकर परिजनों ने प्रेमी और प्रेमिका पर दबाव बनाया। साथ ही कहा कि इस प्रेम संबंध को तोड़ दो। इससे नाराज चोलापुर थाना क्षेत्र के दो गांव में प्रेमी और प्रेमिका ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया जिससे उनकी मौत हो गई।
स्थानीय थाना क्षेत्र के भिदुरऔर कोईलो गांव के गैर हिंदू से प्रेमी-प्रेमिका में काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी जानकारी परिजनों को हुई थी तो दोनों पक्षों के बीच इस बात को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की गई थी।

गुरुवार के दिन प्रेमी निवासी भिदुर आरिफ और कोईलो निवासी प्रेमिका में प्रियंका आपस में मिलने का स्थान तय हुआ।

प्रेमी द्वारा प्रेमिका को बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में विषाख्त पदार्थ मिला दिया गया था। दोनों ने कोल्ड ड्रिंक को पी लिया। यहां से घर जाने पर दोनों की स्थिति बिगड़ने लगी। परिजनों ने उन्हें चोलापुर चिकित्सालय लाया, जहां पर उन्हें जिला अस्पताल को रेफर किया गया।
देर रात तक दोनों के मौत की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया। थानाध्यक्ष चोलापुर ने बताया कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों हिंदू और मुस्लिम थे। दोनों के परिजन प्रेम-प्रपंच से नाराज थे। नाराज होने की वजह से प्रेमी और प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ पी लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad