Type Here to Get Search Results !

गाज़ीपुर सेप्टिक टैंक बनाने की आड़ में शराब बनाने का चल रहा था खेल, पुलिस ने किया भंडा फोड़l

0

 15 लाख की अवैध शराब और शराब बनाने के उपकरण के साथ, 2 को किया गिरफ्तार


शराब के जखीरा के साथ शराब बनाने का उपकरण भी किया बरामद।


आरएल

रिपोर्टर.रिंकू शर्मा 

जनपद की नंदगंज थाना पुलिस और एसओजी टीम ने आज शराब बनाने के अवैध कारखाने का भंडाफोड़ किया है साथ ही ₹15 लाख की कीमत की अवैध शराब के साथ शराब बनाने का उपकरण भी बरामद किया है साथ ही मौके से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है 

अवैध शराब सेप्टिक टैंक की आड़ में बनायी जा रही थी लोकसभा चुनावों में इस शराब के नाजायज उपयोग की संभावना जतायी जा रही है ।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र ने मीडिया को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नन्दगंज थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव में अवैध रूप से शराब बनायी जा रही है । इस सूचना पर जब एसओजी और नन्दगंज थाना पुलिस नारायनपुर गांव पहुंची तो वहां पर भारी मात्रा में पैक शराब की बोतलें, शराब बनाने के उपकरण और रा मेटेरियल बरामद हुए।

बता दें कि करीब 2800 शराब की बोतलें वहां से बरामद की गयीं हैं । वहां आसपास सेप्टिक टैंक देखा गया है और इसकी आड़ में शराब बनाये जाने की संभावना भी जतायी जा रही है । बरामद शराब और उपकरणों की कीमत करीब ₹15 लाख आंकी गयी है ।शराब अलग-अलग ब्रांड की अलग-अलग पैकिंग में है और ज्यादा संभावना यही है कि यहां शराब बनाकर पैक की जाती है।उन्होंने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है क्योंकि चुनावों के मद्देनजर ऐसी चीजों पर नियंत्रण आवश्यक है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad