Type Here to Get Search Results !

प्रेम प्रसंग करना युवक को पड़ा महंगा लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्या

0



पुलिस को देख कर भागे बदमाश ,परिवार में मचा कोहराम




रायबरेली भदोखर थाना क्षेत्र में सोमवार शाम प्रेम प्रसंग में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार भाइयों समेत सात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। भदोखर थाना क्षेत्र के जफरापुर पोस्ट खागीपुर सड़वा निवासी प्रदीप कुमार (25) पुत्र पुत्तीलाल घर पर ही रहता था। शाम करीब छह बजे गांव के बाहर लगी बाजार से पैदल घर जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान चार भाइयों समेत सात लोगों ने प्रदीप पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। उसके सिर, हाथ-पैर के अलावा शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं।
चुनाव डयूटी में लगे पुलिस कर्मियों को आता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। जानकारी पर परिजन पहुंचे और प्रदीप को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी होने पर थाना प्रभारी शिवाकांत पांडेय ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। 
मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अर्जुन पासी, धर्मराज पासी, हकिशिन, दयाशंकर के अलावा नागेंद्र कुमार तथा दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। देर रात पुलिस ने नामजद आरोपियों में से धर्मराज व नागेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।
सीओ सदर अमित सिंह ने मंगलवार को थाने पहुंचकर पकड़े गए आरोपियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। सीओ के मुताबिक प्रदीप का एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। आरोपी धर्मराज भी महिला के साथ नजदीकियां बढ़ाने का प्रयास कर रहा था। महिला ने यह बात प्रदीप से बताई थी। प्रदीप ने धर्मराज से मिलकर इसका विरोध किया था। इसी वजह से धर्मराज समेत अन्य लोगों ने मिलकर प्रदीप की हत्या कर दी।
चचेरी बहन से भी था धर्मराज का प्रेम प्रसंग
सीओ के मुताबिक मृतक की चचेरी बहन और धर्मराज के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बाद में चचेरी बहन की शादी हो गई। बताते हैं कि शादी के बाद भी धर्मराज मृतक की चचेरी बहन से बात करता था। इसको लेकर भी दोनों पक्षों में पहले से ही नाराजगी थी। युवक की हत्या से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है। पिता पुत्तीलाल कहते हैं कि हम लोगों ने सोचा था कि बेटा बाजार गया है। जल्द घर लौटकर आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पिता ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। थाना प्रभारी का कहना है कि अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad