Type Here to Get Search Results !

दो दोस्तों ने ओशो प्रवचन से परेशान होकर , जहर खा कर दे दी जान,

0



आत्महत्या से पहले दोनों ने अपने व्हाट्सएप पर लगाए थे सेम स्टेटस



जालौन जिले में कालपी कोतवाली क्षेत्र के टरनगंज के नुमाइश मैदान इलाके के रहने मेडिकल स्टोर संचालक अमन वर्मा और उसके साथी आलमपुर निवासी बालेंद्र पाल ने कर्बला के मैदान में सल्फास खाकर जान दे दी। इसमें बालेंद्र की मौके पर मौत हो गई, जबकि अमन की हालत बिगड़ने लगी।
इस पर उसने अपने परिजनों को फोन करके सूचना दी। इसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को तत्काल इलाज के लिए कालपी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। हालांकि, दोनों की इलाज होने से पहले मौत हो गई। दोनों युवकों द्वारा आत्महत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। 
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला कि अमन और बालेंद्र में गहरी दोस्ती थी। अमन मेडिकल स्टोर का संचालन करता था और शादी शुदा था। वहीं, बालेंद्र की शादी नहीं हुई थी और अमन के पास आता जाता रहता था। 
शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
दोनों मंगलवार को कर्बला रोड गए, जहां उन्होंने सल्फास खाकर जान दे दी। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में कालपी सीओ डॉक्टर देवेंद्र पचौरी का कहना है कि मामले की जांच कर रही है कि किन परिस्थितियों में दोनों ने आत्महत्या की है। इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad