Type Here to Get Search Results !

यूपी सगे फूफा ने ही भतीजी का अपहरण कर की निर्मम हत्या,

0


एक हाथ और कान भी काटा लाश देख कांप गए घरवाले


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बुआ-फूफा ने मिलकर रिश्तों का कत्ल कर दिया। फूफा ने नशे में भतीजी का अपहरण कर निर्मम हत्या कर दी। मासूम का क्षत-विक्षत शव अपहरण के तीन दिन बाद पंजाबी कॉलोनी में मिला। मौके पर एसपी ग्रामीण, सीओ, इंस्पेक्टर समेत फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। दर्जी गली इमाम बाड़ा निवासी मोहम्मद आकिब की लगभग डेढ़ वर्षीय पुत्री महक शुक्रवार को घर में खेल रही थी। खेलते-खेलते वह लापता हो गई थी। मासूम की मां मुस्कान ने बच्ची के फूफा गुलफाम निवासी पजाया लल्ला कांटे वाले के पीछे, रूकनपुरा और उसकी पत्नी नन्नो उर्फ नेहा पर बच्ची का अपहरण करके ले जाने का आरोप लगाया था।
पुलिस ने आरोपी फूफा को हिरासत में ले लिया था। पुलिस दो दिन तक बच्ची की तलाश में भटकती रही। रविवार सुबह 10 बजे मासूम का शव पंजाबी कॉलोनी में खाली प्लॉट के पास सूखी पड़ी नाली के पास से मिला। उसका सीधा हाथ और कान कटा था। 
सूचना मिलने पर एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह, सीओ प्रवीण कुमार तिवारी, इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह समेत पुलिस फोर्स एवं फॉरेसिक टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
अपहरण बच्ची का शव पंजाबी कॉलोनी से बरामद हुआ है। उसका सीधा हाथ नहीं था। प्रथम दृष्टया फूफा ने ही बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या की है। इस घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे, वह किसी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad